Sunday, March 01, 2020

क्रिकेटर सिनान कादर ने मुंबई में लॉन्च किया एक नया रेस्तरां

1st March 2020 at 10:03 PM
रेस्तरां/कैफे खोलने का मन काफी देर से था बस अब योजना सिरे चढ़ी 
मुंबई: 1 मार्च 2020: (मुज़म्मिल मुमताज़//पंजाब स्क्रीन):: 
मन कहीं ओर जाना चाहता है लेकिन ज़िंदगी कहीं और ले जाती है। शायद इसी का नाम है ज़िंदगी। ऐसा आम तौर पर हर किसी के साथ ही होता है। इस हकीकत के साथ ही एक सत्य और भी है कि जो चाहत हमारे मन में दबी रह जाती है वह समय समय पर हमें अपनी याद भी दिलाती रहती है। हमें उसके अस्तित्व का अहसास होता रहता है। एक प्रसिद्ध फिल्म में राजेश खन्ना अपने बॉस से कहता है की वह कोई ढाबा खोलना चाहता है। इस इच्छा को पूरा करने की चाहत से ही फिल्म तेज़ी से आगे बढ़ती है। रोज़ी रोटी का यह खेल फिल्मों में भी ज़िंदगी के बहुत से रंगों को दिखाता है और वास्तविक ज़िंदगी में भी। 
मैदान पर अपनी छाप छोड़ने के अलावा, क्रिकेटर सिनान कादर ने मैदान के बाहर भी अपनी पहचान बनाने का फैसला किया है। समझा जाता है कि इस संबंध में भी उनके मन में दबी किसी पुरानी चाहत ने ही काम किया और उन्होंने एक रेस्तरां, FOMO लॉन्च किया है।
इसमें खाने और पीने के विकल्पों की एक श्रृंखला होने के अलावा, इस जगह में एक मजेदार और ऊर्जावान खिंचाव है। खेल और फिल्म बिरादरी के कई लोग उदार अंदरूनी अनुभव करने और सिनान के नए उद्यम का समर्थन करने के लिए कम हो गए।
 मीडिया से बात करते हुए सिनान ने कहा,“क्रिकेट मेरा मुख्य पेशा है। मैं रणजी खिलाड़ी हूं और क्रिकेट मेरा सबसे बड़ा जुनून है। लेकिन मैंने इस रेस्तरां/कैफे को खोलने का फैसला किया, क्योंकि मैं कुछ नया करना चाहता था और मुझे खाना बहुत पसंद था। मैं वास्तव में यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि यह कैसे होता है। मैं एक भोजनालय बनाना चाहता हूं जिसमें मज़ा, सुंदर और आरामदायक खिंचाव हो, और मुझे खुशी है कि मैं एक  छोटा सा रेस्टुरेंट बनाने में कामयाब रहा। आशा है जल्द ही यह आगे भी बढ़ेगा। 
लॉन्च में भाग लेने वाले विभिन्न मेहमानों में के एल राहुल, अथिया शेट्टी, रुक्शर ढिल्लन, आकांशा रंजन कपूर, गुरफतेह और महरीन पीरजादा, सोजराज पंचोली, श्रेयस अय्यर, अलाया एफ, अर्जुन कानूनगो, शेनाज ट्रेजरीवाला, अहान शामिल थे। पांडे, कार्ला, फराह करीमी, वर्तिका सिंह और शेफाली सूद जैसी बहुत से शख्सियतें शामिल हुईं। 

No comments: