Tuesday, February 26, 2013

RMG बनायेगी 5 पंजाबी फिल्में/लुधियाना में हुआ ऑडिशन

Mon, Feb 25, 2013 at 6:44 PM
मुख्य अतिथि थे लुधियाना सिटीजन कौंसिल के दर्शन अरोड़ा
लुधियाना:(s7 News): पंजाबी कल्चर और पंजाबी भाषा को बढावा देने के लिए ' आर एम जी फिल्म ' नामक कंपनी ने अपने पहले प्रोजेक्ट में ही पांच पंजाबी फिल्में बनाने का निर्णय लिया है। इन फिल्मों में नए कलाकारों को पहल दी जायेगी और पंजाब सहित अन्य राज्यों में ऑडिशन करवा कर फिल्म के लिए नए चेहरों को खोजा जायेगा। कंपनी के पदाधिकारियो के मुताबिक उनके द्वारा बनाई जा रही सभी फिल्मे दर्शकों की माँग पर होगी, जिसे वह अपने परिवार के साथ बैठ कर देख सकेंगे। बड़े बजट की इन फिल्मों में पूरी तरह से आधुनिक तकनीक का कमाल दिखाया जायेगा। 
आर एम जी फिल्म प्रोडैक्शन प्री . लि कंपनी द्वारा पहला ऑडिशन का आयोजन लुधियाना की काम्या एक्टिंग आकदमी के सहयोग से सिलवर कुञ्ज इलाके में कवाया गया। इस ऑडिशन में पंजाब, हरियाणा, जम्मू, राजस्थान व उत्तर प्रदेश से एक हजार के करीब पंजाबी भाषीय लडके लडकियों ने हिस्सा लिया। पंजाबी फिल्म के इस ऑडिशन में नए कलाकारों में काफी उत्साह देखा गया। ऑडिशन की जज टीम में आर एम जी के प्रोडूसर राज गिल, बॉलीवुड फिल्मों के ड्रायेक्टर वरुण खन्ना, सीनियर मैनेजर अजय कोहली शामिल हुए। ऑडिशन में अन्य राज्यों से आये पंजाबी कलाकारों ने पंजाबी भाषा में जब अपनी कला का प्रदर्शन किया तो सभी को हैरान कर दिया। इन में राजस्थान से आये रतन लाल और गाजियाबाद से आये विशेष ने एक्टिंग का अच्छा प्रदर्शन किया। इसी के साथ नन्हे बच्चों में रघुबीर व तरंवीर और नन्ही सुश्रीती ने कामेडी प्रोग्राम पेश कर सभी को हँसने के लिए मजबूर कर दिया। 
आर एम जी फिल्म प्रोडैक्शन प्री . लि कंपनी के प्रोडूसर राज गिल ने बताया की वह पांच पंजाबी फिल्मे बना रहे है यही सभी फिल्मे पंजाबी कल्चर और पंजाबी भाषा को बढावा देने वाली होगी। उनकी पहली फिल्म आधी अब्रोअड में और पंजाब में शूट होगी। उनका मुख्य मकसद नए कलाकारों को प्लेटफार्म मुहैया करवाना है। रविवार को होए इस ऑडिशन में काफी नए कलाकारों की छुपी होई प्रतिभा को देखने का मोका मिला, लुधियाना के इस ऑडिशन में हमें कुछ अच्छे कलाकार मिले है। आने वाले दिनों में पंजाब के अन्य शहरों में ऑडिशन करवाए जाने है।
बॉलीवुड फिल्मों के ड्रायेक्टर वरुण खन्ना ने बताया की आज के समय में पंजाबी दर्शक अच्छी फिल्मो की आशा रखते है, जिस में बॉलीवुड की झलक दिखाई दे।  अगर देखा जाइये तो पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काफी कुछ बदल गया है। लोग अपनी भाषा में नए जमाने की फिल्म पसंद करते है। आज कामेडी, प्यार और थोडा बहुत एक्शन पसंद किया जाता है, उसी को ध्यान में रख कर फिल्म बनाई जा रही है।
ऑडिशन के मुख्य अतिथि लुधियाना सिटीजन कौंसिल के चेयरमैन दर्शन अरोड़ा ने भी सभी कलाकारों को बधाई दी और अपनी कला को ओर ज्यादा निखारने को कहा।
ऑडिशन के अंत में रविकांत गुप्ता, सुरेश गोयल, विजय गोयल, अमित शर्मा, काम्या एक्टिंग आकदमी के दीप कुमार, पी एस रंधावा, जस्सी व सतनाम सिंह ने  ऑडिशन में आये कलाकारों को सम्मानित किया।  
लुधियाना में पंजाबी फिल्म के लिए ऑडिशन आयोजित 

No comments: