Saturday, October 22, 2011

सच्च्खंड श्री हरिमंदिर साहिब में पहुंचे बॉलीवुड सुपर स्टार रणबीर कपूर

अपनी फिल्म की प्रोमोशन के लिए आर्शीवाद लेने आए 
अमृतसर 22  अक्टूबर: गजिंदर सिंह किंग: 
बॉलीवुड सुपर स्टार रणबीर कपूर अपनी फिल्म रोक स्टार की प्रोमोशन के लिए आज अमृतसर पहुंचे, वहीँ यहाँ पर उन्होंने सच्च्खंड श्री हरिमंदिर साहिब के दर्शन कर नमस्तक हो कर माथा टेका, इस मौके पर इस फिल्म के डारेक्टार इम्तिआज़ अली उन के साथ थे, वहीँ उन का कहना कि यहा पर आना बहुत अच्छा लगा है.
रणबीर कपूर आपनी आने वाली फिल्म रोक स्टार की प्रोमोशन के लिए सिख मुद्रा में सिर  पर पगड़ी डाल कर पंजाबी वेश भूषा में सच्च्खंड श्री हरिमंदिर साहिब पहुंच कर नतमस्तक होकर माथा टेक गुरु घर में आर्शीर्वाद ले कर खुशियाँ प्राप्त की, इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, कि यहाँ आ कर उन को बहुत अच्छा लग रहा है और वह अपनी आने वाली फिल्म रोक स्टार की प्रोमोशन आज यहाँ से शुरू कर रहे है. उन्होंने यहाँ आने पर हुए सुखद अनुभव मीडिया से भी सांझे किये.  
उन्होंने कहा कि यहाँ पर आज आ कर उन्होंने फिल्म की कामयाबी के लिए अरदास की है, और यहाँ पर आ कर उन को जो गुरु घर में आनंद का एहसास हुआ है, आज से पहले ऐसा आनंद कहीं नहीं हुआ और उन्होंने यहाँ पर आ कर शुक्रिया किया है, उन्होंने कहा, कि आने वाले समय में उन की फिल्म बर्फी आने वाली है.
वहीँ इस मौके पर फिल्म के  डारेक्टार इम्तिआज़ अली का कहना है, कि पंजाब में आना हमेशा अच्छा लगता है, जिस के चलते वह यहाँ पर आए  है और उन को हमेशा यहा आने पर सुकून मिलता है, जिस के चलते वह आज यहाँ पर नमस्तक के लिए आए है. 
इस मौके पर उनके चाहने वालों की भी अच्छी खासी भीड़ जमा हो गयी. ये लोग अपने महबूब अदाकार को यहाँ दख कर बहुत ही ख़ुश थे.

No comments: