Friday, September 23, 2011

चुनावी जीत: ज़िम्मेदारी सँभालने से पूर्व आशीर्वाद


जीत के बाद श्री हरिमंदिर साहिब में किया शुकराना 
 अमृतसर से गजिंदर सिंह किंग  
शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी चुनाव में जीत के बाद शिरोमणि अकाली दल के जीते हुए उम्मीदवार वाहेगुरु का शुकराना करने और आर्शीवाद लेने के लिए सच्च्खंड श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक हुए. इन नये चुने गए सदस्यों ने अपनी जिम्मदारी सम्भालने से पहले सचखंड में माथा टेक कर गुरु घर का आशीर्वाद लिया. 
इस मौके  पर यूथ अकाली दल के प्रधान बिक्रम सिंह मजीठिया भी विशेष तौर पर मौजूद रहे. गौर तलब है की अकाली दल की इस रिकार्ड तोड़ जीत में श्री मजीठिया का विशेष योगदान रहा है. उनकी रणनीती यहाँ इस चुनावी जंग भी कामयाब रही.
अमृतसर और तरनतारण के शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी चुनाव में जीत के बाद जीते हुए अकाली उम्मीदवार बिक्रम सिंह मजीठिया की अध्यक्षता  में  सच्च्खंड श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक हो कर  माथा टेक गुरु घर का आर्शीवाद लिया. 


शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी  द्वारा इन जीते हुए उमीदवारों  को  सच्च्खंड श्री हरि मंदिर साहिब की यादगारी चिन्ह और सिरोपा दे कर  सन्मानित किया गया, इस मौके यूथ अकाली दल के प्रधान बिक्रम जीत सिंह मजीठिया ने शरोमणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी चुनाव की जीत बारे जानकारी देते हुए बताया, कि आज वह जीते उम्मीदवार यहाँ पर गुरु घर में अरदास करने के लिए आये है और साथ ही उन्होंने कहा, कि आज गुरु घर में यह अरदास की है, कि आने वाले समय में वह सिख पंथ की सेवा करे और उन्होंने कहा, कि  इस चुनाव  में कांग्रेस की हार हुई है,  क्यों कि पंथक दल कांग्रेस का था, उन्होंने पंजाब में अकाली दल की एक तरफा जीत के लिए सब वोटरों का धन्यवाद किया और हरियाणा कमेटी बारे उन्होंने कहा, कि हरियाणा में भी हमारी पार्टी ने ग्यारह सीटी में से नौ सीटे हमारी पार्टी ने जीती है, आने वाले विधान सभा चुनाव बारे उन्होंने कहा, कि विधान सभा चुनाव में कांग्रेस को अकाली दल शिकस्त देगी.

No comments: