Friday, October 18, 2024

सरस मेले की पहली रात पहुंचे जानेमाने गायक रंजीत बावा

ज़िला जनसंपर्क अधिकारी, साहिबज़ादा अजीत सिंह नगर>//Friday 18th October 2024 at 9:26 PM//DPRO Mohali//सरस मेला 

राजस्व एवं पुनर्वास मंत्री हरदीप सिंह मुंडियां मुख्य अतिथि रहे  
साहिबज़ादा अजीत सिंह नगर: 18 अक्टूबर, 2024: (पंजाब स्क्रीन डेस्क)::
सरस मेले की पहली संगीतमय रात्रि  को ही रंजीत बावा इस मेले का मुख्य आकर्षण रहे। बहुत से गीतों और बहुत सी फिल्मों के ज़रिए लोगों के दिलों पर छाने वाले जानेमाने गायक रंजीत बावा ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। यह वही रणजीत बावा हैं जिन्होंने जानेमाने मिलिटेंट जुगराज सिंह तूफान की स्मृति  में बनी फिल्म तूफ़ान सिंह में की तूफ़ान सिंह की ही भूमिका निभाई थी। इसी सरस मेले पर मंत्री हरदीप सिंह  मुंडियां ने कहा कि भगवंत मान सरकार पंजाब को हमेशा खुशहाल बनाए रखने के लिए वचनबद्ध है। 

आज शाम मोहाली में शुरू हुए आजीविका सरस मेले में पहली संगीत संध्या के दौरान रंजीत बावा ने अपने लोकप्रिय गीतों से दर्शकों का मनोरंजन किया। दर्शकों की उत्साह भरी भीड़ से प्रभावित होकर गायक रंजीत बावा ने खुले दिल से गाया और लोगों के आग्रह को स्वीकार करते हुए शानदार प्रस्तुति दी। 

स्टार नाइट में पंजाब के राजस्व एवं पुनर्वास मंत्री हरदीप सिंह मुंडियां मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि भगवंत मान की सरकार पंजाब को हमेशा खुशहाल बनाए रखने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने जिला प्रशासन की पहल की सराहना की और सरस मेले को देश की विरासत कला और सांस्कृतिक ताने-बाने को मजबूत करने की दिशा में एक सार्थक कदम बताया। 

इस मौके पर एडीसी (जनरल) विराज एस.तिड़के, एडीसी (विकास) और नोडल अधिकारी सरस मेला सोनम चौधरी, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त दीपांकर गर्ग, एसडीएम खरड़ गुरमिंदर सिंह और डी.डीपीओ बलजिंदर सिंह ग्रेवाल मौजूद थे। 

स्टार नाइट के दौरान गायक रंजीत बावा ने चिट्ठीये, वग्गदी रावी, तेरे दिल ते आलना पाऊना, तारिफा, मिट्टी दा बावा, यारी चंडीगढ़ वाल्ये और हैवी वेट भांगड़ा जैसे लोकप्रिय गानों पर दो घंटे तक शानदार प्रस्तुति दी। सरस मेले की पहली रात लोगों ने जमकर लुत्फ उठाया और विभिन्न राज्यों से आए कारीगरों द्वारा बनाए गए सामान खरीदे। सरस मेले की संगीत संध्याओं के दौरान 19 अक्टूबर को शिवजोत, 20 अक्टूबर को फैशन शो के अलावा पंजाबी गायिका परी पंढेर, बसंत कुर, सविताज बराड़, 21 अक्टूबर को जसप्रीत सिंह और आशीष सोलंकी की कॉमेडी नाइट, 22 अक्टूबर को लखविंदर वडाली, भांगड़ा 23 अक्टूबर को ते गिधा (यूनिवर्सिटी टीमों द्वारा), 24 को पंजाबी गायक जोबन संधू, 25 अक्टूबर को विभिन्न कलाकार, 26 अक्टूबर को कुलविंदर बिल्ला और 27 अक्टूबर को मेले की आखिरी रात गिप्पी ग्रेवाल अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे।

No comments: