Thursday, January 05, 2023

शिव सेना हिन्द निकालेगी एंटी खालिस्तान तिरंगा यात्रा

Thursday 5th January 2023 at 02:45 PM

एक इंच धरती पर नही बनने देंगे खालिस्तान: निशांत शर्मा


हिन्दू नव वर्ष से होगी दिल्ली से कश्मीर तक एंटी खालिस्तान तिरंगा यात्रा

मोहाली: 5 जनवरी 2022: (कार्तिका सिंह//पंजाब स्क्रीन डेस्क)::

आज शीत लहर और सघन कोहरे के दरम्यान शिव सेना हिन्द ने खालिस्तान के खिलाफ तिरंगा यात्रा की घोषणा की। सन्नी एन्क्लेव में स्थित अपने कार्यालय में एक पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने तीखे शब्दों में सिख फार जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू को भी अपनी आलोचना का निशाना  बनाया। 

शिव सेना हिन्द के प्रमुख निशांत शर्मा ने कहा कि शिव सेना हिन्द देश विरोधी कट्टरपंथी ताकतों को मुँह तोड़ जवाब देने के लिए मार्च महीने में हिन्दू नव वर्ष व चैत्र मास के प्रथम नवरात्रि 22 मार्च को एंटी खालिस्तान तिरंगा यात्रा का शुभारंभ किया जाएगा। 

यह यात्रा भारत की राजधानी दिल्ली से लेकर हरियाणा पंजाब से होते हुए अमर शहीद श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी की शाहदत वाली वीर भूमि जम्मू/कश्मीर तक की निकाली जाएगी। 

उन्होंने कहा कि पंजाब की एकता और अखंडता को तोड़ने के लिए एवं हिन्दू सिख भाईचारे के आपसी भाईचारे में नफरत का जहर घोलने के लिए गुरपतवन्त सिंह पन्नू , आईएसआई, खालिस्तान लिबरेशन फ़ोर्स, भिंडरावाला टाइगर फ़ोर्स, हिजबुल मुजाहिदीन, सिख फ़ॉर जस्टिस जैसे देश विरोधी संगठन लागातार प्रयासरत है।

ऐसे में यह एंटी खालिस्तान तिरंगा यात्रा कट्टरपंथी ताकतों को यह एहसास करवा देगी कि देश व पंजाब की एकता अखंडता व भाईचारे के लिए और देशवासियों की आन बान शान हर भारतीय की पहचान तिरंगा के लिए मरने मिटने वालो की कोई कमी नही है। देश भक्तों के होते हुए देश विरोधी ताकतों की एक भी साजिश सफल नही हो सकती।

उन्होंने कहा कि एंटी खालिस्तान तिरंगा यात्रा का संकल्प है कि पंजाब में शिव सेना हिन्द के होते हुए पंजाब की एक इंच धरती पर भी खालिस्तान नही बनने दिया जाएगा। आंतकवाद के दौरान जिन पुलिस अधिकारियों ने अपनी जान की परवाह ना करते हुए आंतकवाद का सफाया किया ऐसे अफसरों पर किये मुकदमे वापिस कर उन्हें तुरंत रिहाई की जाये और शहीद हुए पुलिस अधिकारियों के परिवारों को मुआवजा दिया जाए।

उन्होंने कहा आंतकवाद के  दौरान मारे गए हज़ारों हिन्दू परिवारों को उचित मुआवजा दिया जाए। टारगेट किलिंग में मारे गए हिन्दू नेताओ को शहीद का दर्जा देने व उनके परिवारों को गैस एजेंसी और पेट्रोल पंप दिए जाएं

शर्मा ने कहा कि गैंग्स्टरो बदमाशों आतंकियों के खिलाफ अदालतों में चल रहे केस को फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाए और इनकी सुनवाई अदालत में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये की जाए।

साथ ही लोगों से लूटपाट व डरा धमका कर वसूले गए करोड़ो रूपये से बनाई गई गैंगस्टरों की अवैध प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चला ध्वस्त किया जाए।

शिवसेना हिन्द की एक विशेष बैठक शिव सेना हिन्द स्टूडेंट विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौतम शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस मौके पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा विशेष रूप से पहुंचे।

इस मौके उन के साथ राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष परविंदर भट्टी, गुरप्रीत सिंह लाडी पंजाब प्रधान, लीगल सेल के पंजाब प्रधान एडवोकेट केतन शर्मा, राष्ट्रीय प्रवक्ता कीरत सिंह मोहाली, मीडिया एडवाइजर राजिन्दर धारीवाल, पंजाब उपाध्यक्ष मनोज शर्मा, एससी विंग पंजाब प्रधान राजकुमार भट्टी भी मौजूद रहे।

पत्रकार सम्मेलन के इस मौके पर निशांत शर्मा की तरफ़ से मंडी गोबिंद गढ़ के प्रसिद्ध उद्योगपति गौरव अग्रवाल को शिव सेना इंडस्ट्री सेल का पंजाब प्रधान नियुक्त किया गया।

इस अवसर पर निशान्त शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि गौरव अग्रवाल जहां एक और बड़े उद्योगपति है वही साथ साथ वह एक समाज सेवक भी है। उन के नेतृत्व में शिव सेना हिन्द जल्द ही मंडी गोबिंदगढ़ में उद्योगपतियों की एक विशाल मीटिंग का आयोजन करेगी। इस मीटिंग में उद्योगपतियों की समस्याओं को सुन कर उन्हें हल करवाने में शिव सेना हिन्द कंधे से कंधा मिलाकर साथ देगी। उन्होंने कहा कि किसी भी उद्योगपति के साथ किसी भी तरह का अन्याय हम बर्दाश्त नही करेंगे।

वही इस अवसर पर उन्होंने व्यापार और उद्योग पर भी अपनी पकड़ और मज़बूत बनाने का एक नया एलान किया। उन्होंने प्रसिद्ध उद्योगपति गौरव अग्रवाल शिव सेना हिन्द में शामिल करने की जानकारी मीडिया को देते हुए उन्हें बनाया इंडस्ट्री सेल का पंजाब प्रधान भी बनाया। इसके साथ ही करण अरोड़ा को पंजाब व्यापार मंडल का प्रधान बनाया गया। 

पत्रकार सम्मेलन में घोषणा की गई कि मंडी गोबिंदगढ़ में शिव सेना हिन्द इंडस्ट्री सेल की होगी विशाल बैठक होगी जो एक नया इतिहास रचेगी। सैंकड़ों उद्योगपति मंडी गोबिंदगढ़ में होने वाले इस सम्मेलन में शामिल होंगे। इस मौके पर मौजूद गौरव अग्रवाल ने भी कहा कि उद्योगपतियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर देंगे साथ। 

इस मौके पर निशांत शर्मा एक बार फिर खुल कर आंतकवाद का सफाया करने वाले पुलिस अफसरों के हक़ में बुलंद आवाज़ से सामने आए। उन्होंने कहा कि आतंक का सफाया करने वाले ऐसे अफसरों पर किये मुकदमे वापिस कर के उन्हें तुरंत रिहा किया जाए।

यही खबर पंजाब स्क्रीन हिंदी में भी देखें बस यहाँ क्लिक करके 

ਇਹੀ ਖਬਰ ਪੰਜਾਬ ਸਕਰੀਨ ਪੰਜਾਬੀ ਵਿੱਚ ਵੀ ਦੇਖੋ ਇਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰਕੇ 

Same News in Punjab Screen English also

No comments: