Wednesday, September 09, 2015

ABVP बनी लुधियाना रेप के खिलाफ जनआवाज़

ABVP ने पठानकोट में किया ज़ोरदार प्रदर्शन 
पठानकोट: 8 सितम्बर 2015: (विजय शर्मा//पंजाब स्क्रीन):
लुधियाना में नावालिग से हुए रेप और हत्या के विरोध की आग पंजाब के अन्य  भागों तक भी फैलने लगी है।  अखिल भारती विद्यार्थी परिषद ने इस इस मुद्दे को लेकर पठानकोट में ज़ोरदार प्रदर्शन  और पुतला फूंका। प्रदर्शनकारियों ने दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की। 
पठानकोट में आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से लुधियाना में नावालिग के साथ हुए रेप और हत्या को ले कर ज़बरदस्त विरोध प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारियो ने पठानकोट डलहोजी रोड पर दोषियों के पुतले फूंके और जम कर नारेवाजी की। इस मोके पर परिषद के सभी सदस्य दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे थे। उनका कहना था की इस तरह की हरकत कोई इंसान नही राक्षक ही कर सकता है। उन्होंने पंजाब सरकार से मांग की अगर इस काड के दोषियों को कड़ी सजा दी जाती है तो यह दूसरे लोगो के लिए भी एक मिसाल बनेगी और लोग इस तरह के घिनोने काम करने से पहले 100 बार सोचेगे। 
पठानकोट में आज  लुधियाना में हुए नावालिग के साथ रेप ओर हत्या के विरोध में विद्यार्थियो की तरफ से दोषियों के पुतले फूंक कर अपना विरोध जताया गया। इस तरह की घटना से सारी मानवता का सिर शर्म से झुक जाता है। छात्र-छात्राओं ने जम कर नारेवाजी कर अपने मन की भड़ास निकाली। विद्यार्थियो ने इस कांड के दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग भी की।

छात्र नेता शिल्पा   एतराज़ उठाया कि मृतका के माता पिता को पांच लाख रुपय  खामोश रहने के लिए मनाया रहा है।  पूछा  सब क्यों करें?
इसी तरह एक अन्य छात्र नेता वरिंदर ने भी इस घटना की सख्त निंदा करते हुए दोषियों सज़ा देने की मांग की।

No comments: