Thursday, July 27, 2017

"जब हैरी मेट सेजल" के अगले गाने "हवाइयां" का अनावरण

Thu, Jul 27, 2017 at 18:51
4 अगस्त, 2017 को देशभर में रिलीज होगी "जब हैरी मेट सेजल"
सुर्यास्त के बीच अपनी खूबसूरत डेट के दौरान शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने "जब हैरी मेट सेजल" के अगले गाने "हवाइयां" का आगमन किया। Click Here To See More Pics on FB
मुंबई के उपनगरीय में एक समुद्र के किनारे सूर्यास्त के बीच बड़ी ही धूमधाम और जोश के साथ 'जब हैरी मेट सेजल' का नया गीत 'हवाइयां' का अनावरण किया गया।

26 जुलाई 2017 की शाम ढलते हुए सूरज और ताज़ा खुली हवा के बीच गीत "हवाइयां" को रिलीज किया गया।

इस खूबसूरत समा में शाहरुख खान का सर्वश्रेष्ठ रोमांटिक अवतार देखने मिला, जहाँ शाहरुख पूरी तरह से अपने किरादर हैरी के ढल गए थे और अपनी खूबसूरत सेजल को आकर्षित करने में हैरी ने कोई कसर नहीं छोड़ी।
गीत के लॉन्च के दौरान प्रीतम ने फ़िल्म के गीत "सफर" पर भावपूर्ण धुनों के साथ प्रदर्शन कर इस माहौल में चार चाँद लगा दिए। 
निर्देशक इम्तियाज अली ने ट्रैक के बारे में ढ़ेर सारी बाते की और फिल्म से जुड़े कुछ पर्दे के पीछे वाले दृश्यों को भी साझा किया।
"जब हैरी मेट सेजल" के इस नए गीत में हैरी और सेजल द्वारा साझा किए रोमांटिक पलों को उजागर किया गया है, जिसने हमें दोनों मुख्य पात्रों के जीवन के ओर करीब खींच लिया है।
इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, जब हैरी मेट सेजल में शाहरुख खान उर्फ हैरी एक पर्यटक गाईड के रूप में नज़र आएंगे, और अनुष्का शर्मा उर्फ सेजल एक वकील है और वो यूरोप की सैर पर निकली है।
रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित  फिल्म "जब हैरी मेट सेजल" 4 अगस्त, 2017 को देशभर में रिलीज होगी।

No comments: