Friday, April 14, 2017

आप व खालिस्तान रिश्तों की उच्चस्तरीय जाँच कराई जाये : वरुण मेहता

WhatsApp 14 April 2017 at 18:32
"श्री हिन्दू तख्त" के वरुण मेहता ने की मुख्यमंत्री से मांग 
लुधियाना: 14 अप्रैल 2017: (पंजाब स्क्रीन ब्यूरो)::
आम आदमी पार्टी की कटटरपंथी समर्थक सोच का पुख्ता प्रमाण सुखपाल खैहरा ने दिया है। यह आरोप श्री हिन्दू तख्त के प्रमुख प्रदेश प्रचारक वरुण मेहता ने युवा नेता मनी भारद्वाज के कार्यलय में प्रवास के दौरान लगाए। उंन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र द्वारा विदेशी मेहमान मंत्री को उनकी कटरपंथी शैली के कारण मिलने से मना कर अपनी देश प्रेम सोच का पुख्ता प्रमाण दिया है। 

श्री वरुण मेहता व अखिल भारतीय हिन्दू सुरक्षा समिति के प्रदेश प्रधान दीपक भारद्वाज ने संयुक्त तौर पर कहा कि आम आदमी पार्टी ने हमेशा ही सत्ता की लालसा हेतु अपनी घटिया मानसिकता का प्रमाण दिया है व साफ तौर पर कट्टरपंथी खालिस्तानी सोच वाली ताकतों का समर्थन दिया है 
उंन्होंने कहा कि पंजाब ने लंबे समय तक आंतकवाद का संताप झेला है व डेढ़ दशक तक खालिस्तानी समर्थक आंतकवादी लहर को मुहतोड़ जवाब देने के लिए 30000 से ज्यादा बेगुनाहो ने अपनी कुर्बानी दी है व अभी तक उनके जख्म नही भरे और आप के नेता कटरपंथी वर्ग को लुभाने के लिए हमेशा अलगावादी ताकतों के प्रति नर्म रुख अपनाते है।
वरुण मेहता व दीपक भारद्वाज ने मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरेंद्र सिंह से आप लीडरशिप व अलगावाद समर्थको के रिश्तों की उच्च स्तरीय जांच करवाने की पुरजोर मांग करते हुए कहा कि विधानसभा चुनावो में मिली करारी हार से आप नेता बोखलाहट में है और अपने सत्ता तिलस्मी के टूटने पर राज्य में आपसी सदभाव को बिगाड़ने की साज़िशें रच सकते हैं।  
वरुण मेहता ने कहा कि पंजाब की जनता ने विधानसभा चुनावों का दिया फतवा निगम व पंचायत चुनावों में भी दोहरा कर पंजाब से आप का बिस्तर गोल कर देना है उंन्होंने आप पर दिल्ली दंगो व पंजाब के आंतकवाद पीड़ितों को उनका हक दिलवाने व देने के लिए भेदभाव की नीति अपनाने का आरोप भी लगाया ।

No comments: