Saturday, November 30, 2013

'लव यू सोणिये' रिलीज होगी 6 दिसंबर को

Sat, Nov 30, 2013 at 4:24 PM
करणवीर बोहरा, तीजे सिद्धू व रघु राम पहली बार किसी पंजाबी फिल्म में
लुधियाना, 30 नवंबर 2013, (स्पेक्ट्रम न्यूज//पंजाब स्क्रीन): : करणवीर बोहरा, तीजे सिद्धू, रघु राम और उपासना सिंह जैसे नेशनल टीवी स्टार्स वाली रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'लव यू सोणिये" 6 दिसंबर, 2013 को रिलीज के लिए तैयार है। इसमें बिग बॉस फेम विंदु दारा सिंह एवं शिवेंद्र महल भी नजर आएंगे। कॉलेज की कहानी पर आधारित जवां दिलों की इस मजेदार फिल्म का निर्माण करणवीर बोहरा व तीजे सिद्धू के हाल ही में लांच हुए बैनर, फायरबर्ड प्रोडक्शंस के तले हुआ है।
'लव यू सोणिये" में कई चीजें एकदम पहली बार हो रही हैं, जैसे कि इसका ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूशन 'बीफोरयू" ने संभाला है, जो किसी पंजाबी फिल्म के लिए पहली बार ऐसा कर रही है। पीवीआर सिनेमाज के पास राष्ट्रीय वितरण के लिए जाने वाली यह पहली पंजाबी फिल्म है। करणवीर और तीजे ने इसके साथ ही अपनी खुद की म्यूजिक कंपनी 'मैट्रिक्स म्यूजिक' भी शुरू की है। दोनों पति-पत्नी फिल्म के लीड आर्टिस्ट हैं। पंजाबी सिनेमा की दुनिया में ऐसा पहली बार हुआ है कि रियल लाइफ की कोई जोड़ी रील लाइफ में भी पति-पत्नी की भूमिका निभा रही है।
फिल्म के मुख्य कलाकार करणवीर बोहरा ने बताया, 'लव यू सोणिये" एक मजेदार, रोमांटिक व जोश से भरपूर कॉमेडी मूवी है। पूरे परिवार के लिए यह एक अच्छी एंटरटेनर है। हमने इस मूवी की भाषा इतनी सरल रखी है कि पंजाबी न जानने वाले दर्शक भी इसे आसानी से समझ सकेंगे। हमें विश्वास है कि दर्शक यह फिल्म देखने के बाद सिनेमा हॉल से मुस्कराते हुए ही निकलेंगे। फिल्म का संदेश है- परिवार को प्राथमिकता दो, तभी प्रेम में कामयाबी मिलेगी।:
करणवीर टीवी सीरियल 'सौभाग्यवती भव" के विराज के रूप में लोकप्रिय रहे हैं। वे अत्यधिक सराहे गये हालिया रियलिटी शो 'झलक दिखला जा" सीजन-6 के स्टार डांसर भी हैं। करणवीर की लाइफ पार्टनर एवं चैनल वी की पूर्व वीजे व एक्टर तीजे सिद्धू ने बताया कि 'लव यू सोणिये" के जरिये 14 नये कलाकार पंजाबी सिनेमा में कदम रख रहे हैं। तीजे सिद्धू ने एकता कपूर
के पहले सीरियल 'किन्ना सोना तैनू रब ने बनाया" (2012) की जस्सी के रूप में लोकप्रियता हासिल की थी।
'लव यू सोणिये' से रोडीज-फेम रघु राम भी पंजाबी फिल्मों में पहली बार कदम रख रहे हैं। फिल्म में वे करणवीर के भाई का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के बारे में वे कहते हैं कि 'लव यू सोणिये" एक रोमांटिक व कॉमेडी से भरपूर एक बेहद मजेदार फिल्म है और मैं देखना चाहता हूं कि लोग मुझे एक अभिनेता के रूप में किस तरह देखते हैं। करणवीर व तीजे के अलावा 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिलÓ-फेम 'बुआ" उपासना सिंह व विंदू दारा सिंह भी फिल्म के मुख्य आकर्षण हैं।
'लव यू सोणिये" में संगीत दिया है इश्क बैक्टर, श्री डी और हैरी आनंद ने, जबकि इसके गीत लिखे हैं कुमार ने। फिल्म का निर्देशन साहिल कोहली ने किया है। करणवीर का कहना है कि बॉलीवुड एक्टर्स और अंतर्राष्ट्रीय ख्याति के म्यूजिक कम्पोजर्स के चलते उन्हें उम्मीद है कि पंजाबी सिनेमा को यह फिल्म एक नया आयाम दे पायेगी।

No comments: