Saturday, July 26, 2014

ABVP ने फिर की गड़वासु के हड़ताली छात्रों से मुलाक़ात

रविवार को फिर होगी विशेष बैठक और रोष प्रदर्शन 
लुधियाना: 26 जुलाई 2014:(पंजाब स्क्रीन ब्यूरो): 
वामपंथी दलों, अकाली दलों और अन्य संगठनों के सभी छात्र संगठनों को पीछे छोड़ते हुए भारतीय जनता पार्टी के छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्धार्थी परिषद (ABVP) ने पूरी तरह खुल कर गड़वासू के छात्रों की हड़ताल का समर्थन कर दिया है। इस संबंध में ABVP सूत्रों ने बताया कि शनिवार 26 जुलाई को ABVP के सक्रिय कार्यकर्ताओं ने हड़ताली छात्र-छात्राओं के कैम्प में जाकर उनसे मुलाकात की और उन्हें हर सम्भव सहयोग का आश्वासन दिया। इसके साथ ही आगे की रणनीति भी बनाई गयी। 
इस रणनीति के अंतर्गत कल रविवार 27 जुलाई को सुबह दस बजे सभी ABVP कार्यकर्ता सुबह दस बजे हड़ताली कैंप पर पहुँच कर की रणनीति पर अंतिम निर्णय लेंगें वहीँ रोष प्रदर्शन भी करेंगे। एक सवाल का जवाब देते हुए ABVP प्रवक्ता नरेंद्र ठाकुर ने बताया कि बीजेपी और अकाली दल के दरम्यान गठबंधन होने के बावजूद हम छात्रों की समस्याओं और उनकी भलाई को नज़रअंदाज़ नहीं कर सकते।
गौरतलब है कि अभी तक किसी भी अन्य पार्टी के छात्र संगठन ने इस तरह खुलकर हड़ताली छात्रों का समर्थन नहीं किया है। इस पहल का क्रेडिट ABVP अपने नाम कर लिया है। इस संबंध में विस्तृत रणनीति का ऐलान कल कुछ और विचार विमर्श के बाद अंतिम निर्णय लेकर किया जायेगा हड़ताली कैंप में ही किया जायेगा। उल्लेखनीय है कि उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल  इन हड़ताली चहरों के शिष्टमंडल से स्पष्ट शब्दों में ख चुके हैं कि रैलियों धरनों का सरकार पर कोई असर नहीं होने वाला।

गड़वासू के छात्र संघर्ष को मिली और शक्ति  

Protest march in the Support of GADVASU striking students

1 comment:

Anonymous said...

Yothu power change to game