Friday, May 31, 2013

असम के साथ भविष्य में भी विकास और समृद्धि का वादा

30-मई-2013 20:45 IST
संसद के लि‍ए फि‍र चुने जाने पर प्रधानमंत्री का संदेश 
बैंकांक से दिल्ली लौटते हुए प्रधानमन्त्री डाक्टर मनमोहन सिंह ने साथ गयी मीडिया मंडली के सदस्यों से भी एक प्रेस वार्ता की।इस अवसर पर उनके साथ विदेश मन्त्र सलमान खुर्शीद भी थे। (पीआईबी फोटो)
यह मेरे लि‍ए सम्‍मान की बात है कि‍ असम की जनता ने अपने नि‍र्वाचि‍त प्रति‍नि‍धि‍यों के जरि‍ए एक बार फि‍र मुझे सेवा का अवसर दि‍या है। मैं 1991 से असम का प्रति‍नि‍धि‍त्‍व कर रहा हूं और इस अवधि‍ में यह मेरा लगातार प्रयास रहा है कि‍ मैं अपनी योग्‍यतानुसार राज्‍य के वि‍कास और समृद्धि के लि‍ए काम करूँ। मैं वादा करता हूं कि‍ भवि‍ष्‍य में भी मैं इन प्रयासों को जारी रखूंगा। 

एक बार फि‍र मैं असम की जनता और वि‍धानसभा के नि‍र्वाचि‍त सदस्‍यों को मेरे प्रति‍ वि‍श्‍वास, प्‍यार और स्‍नेह के लि‍ए धन्‍यवाद देता हूं। मैं कांग्रेस अध्‍यक्ष श्रीमती सोनि‍या गांधी और अनगि‍नत कांग्रेस जनों को धन्‍यवाद देता हूं जि‍न्‍होंने एक बार फि‍र मेरे लि‍ए असम का प्रतिनि‍धि‍त्‍व करना संभव बनाया। 
(PBI)                                वि. कासोटिया/अजि‍त गांधी/सुजीत-2570

No comments: