Thursday, January 09, 2014

वार्ड नं. 19 में दीवान ने रखा सबमर्सीबल पंप कानींव पत्थर

Thu, Jan 9, 2014 at 5:41 PM
पार्षद नवकार व बिट्टू जैन ने किया केन्द्रीय मंत्री तिवारी का धन्यवाद
                  वार्ड नं. 19, न्यू माधोपुरी में स्थापित होने वाले नए ट्यूबवैल नींव पत्थर रखते जिला कांग्रेस प्रधान पवन दीवान
लुधियाना, 9 जनवरी 2014:: (सतपाल सोनी//पंजाब स्क्रीन):
न्यू माधोपुरी वार्ड नं. 19 में स्थापित किए जाने वाले नए ट्यूबवैल के निर्माण कार्य का नींव पत्थर वीरवार को जिला कांग्रेस कमेटी लुधियाना शहरी के प्रधान पवन दीवान ने रखा। केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री व स्थनीय सांसद मनीष तिवारी ने क्षेत्र में सबमर्सीबल पंप लगाने हेतु अपने संसदीय कोटे से ग्रांट जारी की है।
इस अवसर पर दीवान ने कहा कि इस सबमर्सीबल पंप के लगने से क्षेत्र में पानी की एक बड़ी समस्या का हल हो जाएगा। क्षेत्र के लोग पिछले लंबे समय से पानी की कमी का सामना कर रहे थे। दीवान ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री तिवारी ने हमेशा से लुधियाना के लोगों को पेश आने वाली समस्याओं का जल्द से जल्द हल करने पर जोर दिया है। यही कारण है कि उन्होंने अपने संसदीय स्थानीय विकास फंड का शिक्षा सहित अन्य मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा करने में अधिक से अधिक इस्तेमाल किया है।
इलाका पार्षद काला जैन नवकार व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बिट्टू जैन नवकार ने क्षेत्र को पानी का ट्यूबवैल जारी करने के लिए केन्द्रीय मंत्री तिवारी का धन्यवाद प्रगट किया। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय मंत्री तिवारी ने न सिर्फ स्थानीय स्तर पर लोगों की समस्याओं को हल किया है, बल्कि केन्द्र में भी उनकी आवाज को जोरदार तरीके से उठाया है। भविष्य में लुधियाना का विकास सुनिश्चित करने के लिए लोग एक बार फिर से उन्हें चुनकर लोकसभा में भेजेंगे।
इस दौरान अन्यों के अलावा कीमती लाल, रमाकांत, रोहित पाहवा, दलजीत शंटी, जङ्क्षतदर ङ्क्षसह, चंद्रप्रकाश चन्ना, दीपक बिट्टू, नितिन जैन, अमिताभ जैन, वङ्क्षरदर ङ्क्षसह, मनीष जैन, रवि गुप्ता, साजन बांसल, सुभाष बल, विपन अरोड़ा, राजू कपूर, सुशील गुप्ता, लक्की गुप्ता, राजेश सूद, साहिल जैन नवकार, प्रणव जैन नवकार, रमन दुआ, अमित सूद, गौरव अजमानी, विक्की ङ्क्षसह, गौतम जैन, प्रतीक डे, तरुण जैन, मोहित जैन भी मौजूद रहे।

No comments: