Wednesday, November 06, 2013

दिल साडा लुटिया गया की टीम को कई आशाएं

जल्द ही पंजाबी फिल्मों की तुलना बालीवुड की फिल्मों के साथ 
पहली बार पंजाबी फिल्म में नजर आएंगे मंगी माहल और बालीवुड के अदाकार अश्मीत पटेल 
अमृतसर:6 नवंबर 2013: (गजिंदर सिंह किंग//पंजाब स्क्रीन): पंजाबी फिल्मों को मिल रही सफलता से बालीवुड के कलाकारों की आंखें भी चकाचौंध हो गई है। यही कारण है, कि न सिर्फ बालीवुड के सितारे बल्कि सुभाष घई सरीखे फिल्म निर्देशक भी पंजाबी फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं। इन सभी सितारों में अश्मीत पटेल का भी नाम जुड़ गया है। बालीवुड के यह कलाकार आठ नवंबर को रीलीज होने जा रही पंजाबी फिल्म दिल साडा लुटिया गया में अभियन करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ जीवीधा, पंजाबी गायक और अभिनेता मंगी माहल, पूजा टंडन, सुदेश लहरी और राणा जंग बहादुर भी नजर आएंगे। इस मौके पर अश्मीत पटेल ने कहा, कि फिल्म में काम करने से पहले वह थोड़े से परेशान थे, लेकिन जब उन्होंने फिल्म में काम करना शुरू किया, तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुई। उन्होंने भी स्वीकार किया, कि पंजाबी फिल्म इंडस्टरी इस समय काफी सफलता हासिल कर रही है और आने वाले दो-तीन वर्षों में पंजाबी फिल्में बालीवुड की फिल्मों को टक्कर देंगी। इसके अलावा उन्होंने बताया, कि उन्हें कुछ और पंजाबी फिल्मों के आफर मिले हैं। इसके अलावा वह जल्द ही एक हिंदी फिल्म जय हो में भी दर्शकों के सामने होंगे। 
     वहीं, फिल्म में काम कर रहे कलाकारों जीवीधा और मंगी माहल ने कहा, कि दर्शकों ने उन्हें इससे पहले काफी प्यार दिया है और उन्हें पूरी उम्मीद है, कि उनकी फिल्म को भी दर्शक पसंद करेंगे। मंगी माहल ने कहा, कि पंजाबी गानों की अल्बम निकालने वाले गायक अपने पैसों पर कैसेट निकालते हैं और उन्हें इसका कोई रिजल्ट नहीं मिलता। यही कारण है, कि पंजाबी गायक अब फिल्मों में अभिनय को तरजीह देने लग गए हैं।
      इस मौके पर फिल्म में काम कर रहे कामेडियन सुदेश लहरी ने बताया, कि यह एक कामेडी और फैमिली फिल्म है, जो लोगों को काफी पसंद आएगी। उन्होंने बताया कि फिल्म में उन्हें कामेडी करने का भी मौका मिला है। सुदेश के मुताबिक वह कपिल की सफलता से काफी खुश है। इसके अलावा उन्होंने बताया, कि वह रेडी फिल्म में सलमान खान के साथ काम कर चुके हैं और जल्द ही वह सलमान खान की एक और फिल्म जय हो में भी उनके साथ अभिनय करते हुए दिखाई देंगे।
     वहीं, कई पंजाबी और बालीवुड की फिल्मों में काम कर चुके राणा जंग बहादुर ने कहा, कि इस समय पंजाबी फिल्मों का सफलता का दौर जारी है और वह इसके लिए दर्शकों को धन्यवाद करते हैं। उन्होंने कहा, कि आज से करीब 25 साल पहले साउथ में एक फिल्म सुपर हिट हुई थी और उसके बाद फिल्म निर्माताओं ने फिल्मों का बजट बढ़ाना शुरू कर दिया और आज के समय में साउथ की फिल्मों बालीवुड़ की फिल्मों को टक्कर दे रही हैं। राणा जंग बहादुर ने कहा, कि आज पंजाबी की भी कई फिल्में सुपर-डुपर हिट हुई हैं और निर्माता पंजाबी फिल्मों पर पैसे लगाने लग गए हैं। उन्होंने कहा, कि जल्द ही पंजाबी फिल्मों की तुलना बालीवुड की फिल्मों के साथ होनी शुरू हो जाएगी।

No comments: