Tuesday, April 30, 2019

जोयआलुक्कास ज्वेलरी का लुधियाना में भी आगमन


Apr 30, 2019, 6:31 PM
ज्वेलरी की खरीदारी में विश्व स्तरीय अनुभव का वायदा
लुधियाना: 30 अप्रैल 2019: (पंजाब स्क्रीन बिज़नेस डेस्क)::
दुनिया के पसंदीदा ज्वेलर, जोयआलुक्कास रानी झांसी रोड़, लुधियाना में बिलकुल नए शोरूम के उद्घाटन के साथ भारत में अपनी मौजूदगी को आगे बढ़ाया है। इस शोरूम का भव्य उद्घाटन 30 अप्रैल 2019 को किया गया। निभाया लुधियाना के मेयर बलकार सिंह संधू ने। जोयआलुक्कास द्धारा उद्धघाटन के दौरान बहुप्रतीक्षित अक्षय तृतीय कलेक्शन का अनावरण भी किया गया। मेयर संधू की मौजूदगी से यह पल बेहद यादगारी बन गए। 
नए शोरूम में ग्राहकों को ज्वेलरी उसी विश्व स्तरीय शॉपिंग का अनुभव दिया जाएगा जिसकी अपेक्षा वे ब्रांड जोयआलुक्कास से करते हैं। हीरे के चाहने वालों के लिए, इस नए शोरूम में हीरे की ज्वेलरी के लिए एक समर्पित फ्लोर होगा जिसमें बिलकुल नए ट्रेंड्स,  स्टाइल और डिज़ाइन देखने को मिलेंगे। उद्घाटन का जश्न मनाने के लिए जोयआलुक्कास ने सभी ग्राहकों को उनकी खरीदारी के लिए मुफ्त उपहार निश्चित उपहार ऑफर से सम्मानित करने की घोषणा की है।
जोयआलुक्कास समूह के चेयरमैन व एमडीए श्री जोय आलुक्कास ने कहा रानी झाँसी रोड़, लुधियाना में बिलकुल नया शोरूम दुनिया भर में 200 शोरूम के हमारे विज़न 2020 की दिशा में एक और कदम है। हमारी परिकल्पना दुनिया को आभूषणों से सुसज्जित करना है और इसलिए हम अपनी उपस्थिति को बढ़ाते हुए जोयआ लुक्कास को दुनिया भर में ज्वेलरी पसंद करने वाले प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाना चाहते हैं। मैं लुधियाना के सभी नागरिकों को हमारे नए शोरूम में पधारने हमारी ख़ास पारंपरिक पटियाला और पंजाबी ज्वेलरी के कलेक्शन को देखने और हमारे बेहतरीन उत्पादों और सेवाओं और हमारे मुफ्त निश्चित उपहार ऑफर का फायदा उठाने के लिए सादर आमंत्रित करता हूँ।
प्रथम मुफ्त निश्चित उपहार ऑफर अवधि के दौरान, ग्राहकों को हर खरीदारी पर मुफ्त होम अप्लायंस प्रदान कियाजाएगा। इस ख़ुशी के मौके पर ग्राहक पंजाब में सभी शोरूम्स में ख़ास ऑफर का फायदा ले सकते हैं, ग्राहकजोयआलुक्कास में खरीदी गई सभी ज्वेलरी पर मुफ्त मेंटेनेंस और एक साल के लिए मुफ्त बीमा का भी मज़ा लेसकते हैं।
जोयआ लुक्कास समूह के बारे में
अलग अलग व्यवसायों में रूचि रखने वाला जोयआ लुक्कास समूह एक मल्टी बिलियन डॉलर समूह है। यह समूह यूएई, सऊदी अरब बहरीन, ओमान, कुवैत,  क़तर, सिंगापुर, मलेशिया, यूके और भारत में अलग अलग व्यवसाय करता है। इस समूह के व्यवसायों में ज्वेलरी मनी एक्सचेंज, फैशन व सिल्क और मॉल शामिल हैं। जोयआ लुक्कास में दुनिया भर से 8,000 पेशेवर लोग काम करते हैं, और यह दुनिया में सबसे अधिक ज़िम्मेदारी वाले सम्मानित नेटवर्क के तौर पर जाना जाता है। 

No comments: