Tuesday, April 23, 2019

नाटक पर विवाद और तेज़-बजरंग दल का धरना प्रदर्शन 24 को

कालेज पर धरने के बाद भाई बाला चौंक जाम करने की घोषणा 
लुधियाना: 23 अप्रैल 2019: (पंजाब स्क्रीन ब्यूरो)::
बजरंग दल निरंतर गुस्से में है। उसका रोष थमा नहीं। समझौते और गुप्त वार्ताओं से स्पष्ट इंकार करते हुए बजरंगी युवा कहते हैं न हम बिकेंगे न ही झुकेंगे। जब तक धर्म का अपमान रुक नहीं जाता तब तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा। "पंजाब स्क्रीन" के साथ बात करते हुए बजरंग दल के नेता चेतन मल्होत्रा कहते हैं कि हमारे साथ केवल हमारा धर्म और हमारी आस्था है। हम उसी की शक्ति से चल रहे हैं। यही शक्ति हमें विजयश्री दिलाएगी।  
सतीश चंद्र धवन राजकीय कालेज में खेले गए नाटक "म्यूज़ियम" विवाद को ले कर कल 24 अप्रैल 2019 बुधवार को बजरंग दल और उनके सहयोगियों का रोष धरना और प्रदर्शन सुबह दस बजे एस सी डी राजकीय कालेज के गेट पर होगा। यह जानकारी चेतन मल्होत्रा ने एक वाट्सअप संदेश में दी। इसी बीच विश्व हिन्दू परिषद ने मामला दर्ज करने में सहयोग देने वालों का आभार भी व्यक्त किया है। 
बजरंग दल और अन्य सहयोगियों का कहना है कि इसका मकसद हिन्दू धर्म के देवी देवताओं का अपमान करने कराने वालों को सलाखों के पीछे भेजना है।  जब तक ग्रिफ्तारियाँ नहीं हम चैन से नहीं बैठेंगे। बजरंग दल का कहना है कि पुलिस द्धारा दोषियो को बचाया जा रहा है और पुलिस अभी तक उनकी गिरफ्तारी नही कर रही। हम इस ढील को नज़रअंदाज़ नहीं कर सकते। 
यह धरना प्रदर्शन सुबह दस बजे शुरू होगा और बाद में सभी बजरंगी अपने अन्य सहयोगियों के साथ भाई बाला चौंक की तरफ मार्च करेंगे। वहां पहुंच कर भाईवाला चोक ब्लॉक किया जायेगा। 

No comments: