Saturday, June 16, 2018

खालिस्तान के नारे पर लगाये प्रतिबंध का किया स्वागत

Jun 16, 2018, 4:15 PM
स्वागत किया हिन्दू मोर्चा पंजाब ने
लुधियाना: 16 जून 2018: (पंजाब स्क्रीन ब्यूरो):: हिन्दू संगठन एक बार फिर से सक्रिय हैं। खालिस्तान का विरोध इस बार भी उनके मुख्य मुद्दों में है। ईमेल से प्राप्त एक समाचार में हिन्दू मोर्चा पंजाब ने खालिस्तान के नारे पर प्रतिबंध का स्वागत किया है।
हिन्दू मोर्चा के मुताबिक माननीय पंजाब व हरियाणा उच्च न्यालय द्वारा कट्टरपंथी ताकतों द्वारा किये जा रहे खालिस्तान के प्रचार व नारेबाजी के खिलाफ सख्त एक्शन लेते हुए ऐसे मामलों में देश द्रोह के अंतर्गत केस दर्ज करने के निर्देश देने का स्वागत करते हुए श्री हिन्दू मोर्चा के प्रमुख प्रदेश प्रचारक वरुण मेहता के नेतृत्व में एक बैठक का आयोजन किया गया व प्रदेश भर में खालिस्तान का प्रचार करने वालो का विरोध करने का निर्णय लिया गया ।
इस अवसर पर संबोधित करते हुए वरुण मेहता ने कहा कि भारत सभी धर्मी व समुदायों की आपसी सांझ वाला देश है लेकिन कुछ लोग विदेशी ताकतों के इशारे पर इसे बाटने की साज़िशें रच रहे है उंन्होने कहा कि पहले भी पंजाब में डेढ़ दशक तक खालिस्तान समर्थक आंतकियो ने बेगुनाहों का खून बहाया है व पंजाब को भारत से तोड़ने के लिए साज़िशें रची लेकिन पंजाब में बहादुर पुलिस फोर्स के अधिकारियों व कर्मचारियों ने वीरता से इन आंतकियो को सबक सिखाया व प्रदेश में हजारों कुर्बानियों के बाद शांति स्थापित हुई लेकिन कुछ कट्टरपंथी ताकते पुनः विदेशी  ताकतों की शह पर प्रदेश के अमन चैन को भंग करने के लिए कोशिशें कर रहे है लेकिन पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के कठोर रुख से कट्टरपंथी ताकते पूरी तौर पर सक्रिय नही हो पा रही ।
मेहता के कहा कि खालिस्तान समर्थकों द्वारा सरेआम कभी फतेहगढ साहिब कभी अमृतसर कभी फगवाड़ा में खालिस्तान के बोर्ड व अन्य प्रचार सामग्री लगाकर नारेबाजी करने से प्रदेश में दहशत का माहौल पैदा करने की साज़िशें की जा रही है ।
उंन्होने कहा कि शहीदों की शहादत का सम्मान करते हुए हम शहीदों के दिखाए मार्ग पर चलने का संकल्प लेते है व प्रदेश में कट्टरपंथियो द्वारा खालिस्तान के पक्ष में किये जाने वाले हर आयोजन का विरोध कर हम पंजाब सरकार व पुलिस विभाग को इनके खिलाफ सख्त एक्शन लेने के लिए शिकायत पत्र देंगे । 
इस अवसर पर जिला प्रमुख प्रचारक शिवम वर्मा , इंद्रजीत , मनमोहन , अमन सैनी , साकार धीर  , राहुल , हन्नी , रमन राजपूत , सन्नी , सूरज,नितिन ठाकुर , विशाल , खुशप्रीत, साजन  व अन्य भी उपस्थित थे। 

No comments: