Sunday, October 01, 2017

लुधियाना पुलिस ने ढूंढ निकाला दो दिन से लापता हुआ बच्चा

6 नम्बर डिवीज़न की पुलिस ने दिखाया कमाल 
लुधियाना: 30 सितंबर 2017: (पंजाब स्क्रीन ब्यूरो)::
बच्चा मानसिक तौर पर कमज़ोर हो, उस पर गूंगा बहरा भी हो तो अंदाज़ा लगयाइये कि उसके गुम हो जाने पर परिवार के मन पर क्या गुज़रती है। जब लुधियाना का गोलू गुम हुआ तो परिवार की हालत बेहद बिगड़ गई। दशहरे का त्यौहार बेरंग हो रहा था। परिवार को समझ नहीं आ रहा था कि गोलू की तलाश कहां करें। 
आखिर इसकी सूचना पुलिस को दी गयी और इस सूचना के बाद शुरू हुआ पुलिस का काम। पुलिस ने अपने तरीके से गोलू का सभी जगह पता लगाया लेकिन उसका कुछ पता न चला। परेशानी बढ़ रही थी लेकिन पुलिस की मेहनत रंग लायी। 
गोलू नाम का 10 साल का बच्चा पिछले दो दिनों से गुम था जिसका कोई पता नहीं च रहा था। इस बच्चे के परिवार वाले रो रो कर बेहाल थे। इसको 6 नंबर डिवीज़न की पुलिस ने ढूंढकर पिता के हवाले कर दिया।  गोलू के पिता सतिंदर राम ने बताया के उनका बच्चा मानसिक तौर पर कमजोर है और उसको ना तो सुनता है और ना वह बोल सकता है। वह दो दिन से शहीद भगत सिंह कॉलोनी से गुम  था और आज बच्चे के मिलने पर परिवार के लोग बहुत ही खुश हैं।  इस  के साथ ही साथ परिवार के लोगों ने पंजाब पुलिस का धन्यवाद भी किया।  यह 
जानकारी देते हुए मुंशी महिंदर पाल ने बताया के उनका परिवार पीछे से बिहार के रहने वाले हैं। की बरसों से लुधियाना में यहां शेरपुर में रहे हैं। इस बच्चे के लिए पूरे लुधियाना में पिछले दो दिन से वायरलेस की जा रही थी। इसी वायरलेस के जादू ने कमाल दिखाया और गोलू का पता चल गया। 
इसका और विवरण थाना 6 नंबर डिवीज़न के मुंशी महिंदर पाल से लिया जा सकता है। उनका मोबाइल नंबर है 7837018906

No comments: