Thursday, July 27, 2017

मजदूरों की हर समस्या को हल करना ही इंटक का निशाना- अनीता शर्मा

Thu, Jul 27, 2017 at 3:05 PM
पूरे पंजाब में इंटक के सक्रिय होने का दावा 
लुधियाना: 27 जुलाई2017: (पंजाब स्क्रीन ब्यूरो):: 
कांग्रेस पार्टी से सबंधी ट्रेड यूनियन संगठन "इंटक" के दिनेश सुंदरियाल गुट ने पंजाब में अपनी पकड़ मज़बूत शुरू कर दी है। इस मकसद के लिए बाकायदा लुधियाना और चंडीगढ़ के अलग अलग विभागों में  मज़दूरों के पेंडिंग पड़े मामलों खंगाला जा रहा है। अलग अलग विधानसभा क्षेत्रों के विधायकों और सबंधित विभागों के मंत्रियों तक सीधी पहुंच बनाई जा रही है। इसके साथ ही अन्य मज़दूर संगठनों की तरफ से उठाये गए मुद्दों को भी संयुक्त प्रयासों के अंतर्गत हल किया कराया जा रहा है। इस का संक्षिप्त विवरण स्थानीय जमालपुर में इंटक की बैठक में दिया गया। 
इस मीटिंग में मजदूरों की हित में कार्य करने और उनको पूरा मजदूरी और वेतन मिले इस विषय पर विस्तृत चर्चा भी की गई और मौजूदा प्रस्थितियों को ध्यान में नई रणनीति भी बनाई गयी।
इस बैठक में साँझा बयान जारी करते होये अनीता शर्मा पंजाब इंटक महिला की अध्यक्ष व् डॉ प्रदीप अग्रवाल प्रदेश् प्रवक्ता/जिला प्रधान ने कहा कि इंटक सारे देश में राष्ट्रीय अध्यक्ष दिनेश शर्मा सुंदरियाल के नेतृत्व में कार्य कर रही है और यह मजदूरों के कल्याण के लिए और उनके अधिकारों की रक्षा के लिए वचनबद्ध है और मजदूरों की हर समस्या को हल करना ही इंटक का नारा है।  
दावा किया गया कि इंटक सारे पंजाब में जोर  शोर से  कार्य कर रही है और मजदूरों के अधिकारों के लिए इंटक हमेशा उनके साथ खड़ी है और सारे पंजाब में जिला स्तर व ब्लॉक स्तर पर कार्य कर रही है उन्होंने कहा कि इंटक राष्ट्रीय अध्यक्ष दिनेश शर्मा सुंदरियाल पंजाब में इंटक को मजबूत करने के लिए पूरा सहयोग दे रहे हैं।


No comments: