Thursday, July 13, 2017

पंजाब बंद:अलगावादी ताकतों को सबक सिखाना जरूरी


Thu, Jul 13, 2017 at 7:51 PM
बंद की कॉल को सभी मिलकर सफल बनायें-महंत नारायण दास पुरी
लुधियाना: 13 जुलाई 2017:(पंजाब स्क्रीन ब्यूरो):
अमरनाथ यात्रियों पर हुए आंतकी हमले के विरोध में सभी धर्मों व समुदायों को मिलकर 14 जुलाई के बंद को सफल बनाना चाहिए उपरोक्त आह्वन स्थानीय प्राचीन संगळा शिवाला में प्रमुख संगठनों की आयोजित एक विशेष बैठक में महंत नारायण दास पूरी जी ने सभी हिन्दू नेतायों की मौजूदगी में  संयुक्त तौर पर किया । महंत पूरी जी ने केंद्र व जम्मू कश्मीर सरकार से अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा को और पुख्ता करने की मांग करते हुए भविष्य में पुनः ऐसी घटना को होने से रोकने के लिए कड़े कदम उठाने की मांग की उंन्होंने कहा कि 14 जुलाई को सभी लोगो को मिलजुल कर मानवता की मिसाल कायम करते हुए बंद को सफल बनाना चाहिए।
इस बैठक में प्रमुख तौर पर श्री वरुण मेहता (हिन्दू तख्त के प्रमुख प्रदेश प्रचारक), श्री नीरज वर्मा (प्रमुख महाशिवरात्रि महोत्सव कमेटी), हरकीरत खुराना, बलजीत ढिल्लों (शिवसेना शेरे हिन्द) रमन गोयल (हैल्पिंग हेण्ड) दिनेश दिवाकर ( भारतीय युवा समाज संगठन), श्याम चोपड़ा (चौड़ा बाजार असोसिएशन), विजय कपूर (प्रमुख समाज सेवक), नरिंदर काकू  (सिद्धि विनायक क्लब) व अन्य ने भाग लिया।  एक रोष मार्च कर के अलगावादी नेतायों के विरुद्ध नारेबाजी भी की गई।
इस अवसर पर वरुण मेहता व नीरज वर्मा ने संयुक्त तौर पर कहा कि अमरनाथ यात्रियों पर हुए इस आतंकी हमले ने पूरे देश को हिला दिया है व सभी धर्मों व समुदायों में इस घटना को लेकर बेहद रोष है। उक्त नेतायों ने कहा कि पंजाब के लोगो ने हमेशा ही देश के किसी भी राज्य के सुख दुख को में साथ दिया व आंतकवाद के संताप को भी सहन किया है और कश्मीर के आंतकी माहौल से हो रहे मानवीय व आर्थिक नुकसान को भी हम समझते है लेकिन आंतकवाद का खात्मा तभी सम्भव है अगर पंजाब की भांति आर्मी व सुरक्षा एजेंसियों को आंतकियो को मारने की खुली छूट दी जाये। उन्होंने पंजाब के सभी व्यापारिक व अन्य संस्थाओं से 14 जुलाई को बुलाई बंद की कॉल के लिए सहयोग करने का आग्रह करते हुए कहा कि ज्यादातर मार्किट एसोसिएशनों ने हमे आंतकी हमले के रोष स्वरूप मानवता के नाते अपने व्यापारिक संस्थान बंद रखने का यकीन दिलाया है। मेहता व नीरज ने कहा कि सुबह 10 बजे घंटाघर चौक से एक सदभावना मार्च निकालकर शहीदो को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी व  सभी प्रदेश वासियो से शहीदो की याद में प्राथना सभा आयोजित करने का आग्रह किया।इस अवसर पर रोहित शर्मा भुटटो जिला प्रचारक श्री हिन्दू तख्त, राजेश सिंगल, संदीप गौतम, अवनीश मित्तल, गगन अरोड़ा, राजेंदर चौधरी, वरुण जैन, काला बंसल मजिशन मँगैम्बो, महा शिवरात्रि से अजय गुप्ता, राकेश चौधरी,लवली थापर, शिव शक्ति सेना से राजेंदर सैनी, शमपी धीमान,चौड़ा बाजार असोसिएशन शाम चोपड़ा,राजेश अग्रवाल,संजय अग्रवाल,शिवाला रोड से दिनेश कुमार शाम सुंदर गोयल व अन्य भारी संख्या में उपस्थित थे।

No comments: