Tuesday, May 09, 2017

अब भाजपा हल करेगी जन जन की समस्या

परवीन बांसल ने किया न्यू कुंदनपुरी में बीजेपी कार्यालय का उद्धघाटन 
लुधियाना: 9 मई 2017: (पंजाब स्क्रीन ब्यूरो):: For More Pics on FB Please Click Here
पंजाब में हार और बाकी बहुत से स्थानों पर जीत--लेकिन भारतीय जनता पार्टी न तो जीत की ख़ुशी में आपे से बाहर हुयी और न ही हार से विचलित हुयी। आम जनता के साथ सम्पर्क साधना और फिर उस सबंध को मज़बूत बनाना भाजपा की आज भी प्रथम प्राथमिकता है। जब हर कोई किसी न  किसी वजह से दुखी है, परेशान है और निराश भी की अब कहीं उसकी सुनवाई नहीं उस हालात में भाजपा आश्वासन ले कर आयी है कि  हर किसी की समस्या दूर होगी आपको बस हमारे कार्यालय में आ कर लिखित आवेदन करना है। इस मकसद के कार्यालय लुधियाना के हर वार्ड में खोलने का कार्यक्रम है। इसी सिलसिले में आज वार्ड नंबर 30 में भाजपा कार्यालय खोला गया। औपचारिक उद्धघाटन किया वरिष्ठ भाजपा नेता परवीन बांसल ने। 
For More Pics on FB Please Click Here
उल्लेखनीय है कि जनता से अपने सम्पर्क को और मज़बूत करते हुए भारतीय जनता पार्टी अपना अभियान लगातार तेज़ कर रही है। इसी अभियान के अंतर्गत आज लुधियाना के वार्ड नंबर 30 में बीजेपी का कार्यालय खोला गया। इसकी औपचारिक रस्म वरिष्ठ भाजपा नेता परवीन बांसल ने अदा की। इस अवसर पर भाजपा के साथ साथ कुछ अकाली नेता और वर्कर भी मौजूद रहे। इस मौके पर भीड़ थी लेकिन न्यू कुंदनपुरी की आबादी के हिसाब से बहुत ही कम। चुनावी अभियान के समय श्री बांसल के साथ रहने वाले वोटर लोग इस मौके से दूर रहे। शायद चुनावी परिणामों के बाद उनकी सियासत भी बदल गयी हो। भाजपा के इस दफ्तर के ओपनिंग कार्यक्रम में वक्ताओं ने दावा किया है कि किसी को कोई भी समस्या हो वो बस एक आवेदन दे और यह कार्यालय उसकी समस्या दूर करने कराने का पूरा प्रयास करेगा।  श्री बांसल ने इस मौके पर इलाके के नाराज़ लोगों के गीले शिकवे भी सुने। इस सब के बावजूद श्री बांसल कुछ परेशान और उदास से दिखे। यह उदासी केवल थकावट की थी या कार्यालय में जुटी कम भीड़ या कोई और कारण--इसका जवाब प्रबंधक ही दे सकते हैं। सुधा खन्ना और कुछ अन्य लोग विशेष तौर पर शामिल हुए। For More Pics on FB Please Click Here
इस मौके पर अजय सौंधी, तेजिंदर राजा, जोगा सिंह, गोल्डी सिंह, हरप्रीत सिंह, गुरचरण सिंह, कुलजिंदर बाजवा और कई अन्य भी मौजूद थे। अब देखना है कि भाजपा से गठबन्धन धर्म निभाते हुए अकाली दल भी ऐसा करता है या नहीं? साथ ही वाम दल और सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी भाजपा के इस कदम का जवाब देने के लिए अपना अपना वार्ड कार्यालय खोल पाते हैं या नहीं?
For More Pics on FB Please Click Here

No comments: