Friday, March 17, 2017

जिंदुआ’ रोमांस, इमोशन्स और रिश्तों का त्रिकोण

17 को सिनेमा हाल में देखिये हंसी,आँसू और मुस्कुराहटों की कहानी
लुधियाना: 16 मार्च 2017: (पंजाब स्क्रीन ब्यूरो)::   For More Pics Please Click Here
कभी-कभी एक सच हज़ारों झूठ से बुरा होता है और एक ऐसी फिल्म जो एक सरल रोमैन्टिक कहानी की तरह लगती है वो अचानक से एक ऐसा टर्न लेती है जो लोगों को उनकी सीटों से जोड़े रखेगी और उन्हें जिंदगी के अलग रंगों और इमोशन का अनुभव करवाएगी। ओहरी प्रोडक्शन और इन्फेन्ट्री पिक्चर्ज़ जिनके सहयोगी हैं यदु प्रोडक्शन लेकर आए हैं अपनी प्रस्तुति ‘जिंदुआ’ जिसमें अहम किरदार में नज़र आएंगे एक्टर जिम्मी शेरगिल, ऐक्ट्रस नीरू बाजवा, सरगुन मेहता और हास्य कलाकार राजीव ठाकुर।
फिल्म की कहानी एक्टर जिम्मी शेरगिल, ऐक्ट्रिस नीरू बाजवा, सरगुन मेहता इन तीन किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म डायरेक्शन है मशहूर नवनियत सिंह की, फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले किया है धीरज रत्न ने। फिल्म का म्यूज़िक दिया है मशहूर जयदेव कुमार, प्रोफे-सी और अर्जुना हरजाई ने। फिल्म का म्यूज़िक स्पीड रेकार्ड द्वारा लेबल किया गया है।
फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्टर जिम्मी शेरगिल ने कहा कि, “फिल्म ड्रामा, रोमैन्स, इमोशन और रोमांच से भरी है। स्क्रिप्ट ने मुझे बेहद आकर्षित किया और फिल्म की पूरी कास्ट ने बेहतरीन तरीके से काम किया। मैं इस फिल्म का हिस्सा बन कर बेहद खुश हूँ। फिल्म पूरी तरह से आपको रिश्तों का एहसास करवाएगी”।
ऐक्ट्रिस सरगुन मेहता ने कहा कि, “मैं रिलीज़ के लिए बेहद इक्साइटिड हूँ। फिल्म की कहानी दिल को छू जाने वाली है जिसमें हर एक किरदार बेहद उभर कर आ रहा है। फिल्म आपको फैमिली और रिश्तों की अहमियत के बारे में बताती है। मैं उम्मीद करती हूँ कि लोग भी इस फिल्म को उतना ही पसंद करेंगे जितना कि मैनें किया”।
मशहूर हास्य कलाकार राजीव ठाकुर ने कहा कि, “फिल्म आपको प्यार की एक अलग ही साइड दिखाएगी जिसमें आपको लव ट्राइऐंगल का ट्विस्ट दिखेगा। ये फिल्म लोगों को तीन अलग किरदारों की लव जर्नी पर लेकर जाएगी। वहीं फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू काफी सपोर्टिव थी और हम सब ने अपना बैस्ट दिया है”।
फिल्म के डिरेक्टर नवनियत सिंह ने कहा की, “फिल्म की सबसे अहम बात यह है की ये फिल्म न केवल कपल्स को बल्कि सभी को पसंद आएगी। ये फिल्म रिश्तों और उनकी अहमियत पर आधारित है और हमें उम्मीद है कि हमारी मेहनत लोगों को खूब पसंद आएगी”। तो हो जाइए तैयार और खो जाइए जिंदुआ के रंगों और इमोशन्स में। For More Pics Please Click Here

No comments: