Thursday, June 02, 2016

विरोधियों को धमकी देने की सियासत अब नही चलेगी

Shiromani Akali Dal  Thu, Jun 2, 2016 at 6:28 PM
कोलियांवाली करेंगे कैप्टन के विरूद्ध अपराधिक मान-हानि का मामला
"कांग्रेस प्रधान आधारहीन आरोपों की बिना शर्त माफी मांगे"
कहा--कैप्टन और उसका संपूर्ण परिवार विभिन्न घपलों में शामिल 
श्री मुक्तसर साहिब: 2 जून 2016:(पंजाब स्क्रीन ब्यूरो):
पंजाब एग्रो इंडस्ट्रीज कार्पोरेशन के चेयरमैन जत्थेदार दयाल सिंह कोलियांवाली ने आज कहा है कि पंजाब कांग्रेस के प्रधान कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा लगाये गये सभी झूठे आरोपों को कैप्टन 10 दिनों में वापिस ले या कोई सबूत पेश करे नहीं तो वह कैप्टन विरूद्ध अपराधिक मानहानि का मामला दर्ज करवायेंगे। कोलियांवाली ने कहा कि कैप्टन ने अपने डराने धमकाने एवं सियासी विरोधियों को बदनाम करने की पुरानी नीति तहत उनके विरूद्ध आधारहीन आरोप लगाये हैं। 
यहां जारी एक बयान में जत्थेदार कोलियांवाली जोकि मुक्तसर देहाती जिले के प्रधान भी हैं, ने कहा कि कैप्टन को सियासी विरोधियों को धमकाने की अपनी पुरानी गलतियों से सबक सीखना चाहिए जिनका खमियाजा उसको 2012 के विधानसभा चुनावों में हार का मुंह देखकर भुगतना पड़ा था। उन्होंने कहा कि 2012 में सियासी विरोधियों के  लिए ‘खुंडा ते डांग’ जैसे शब्दों का प्रयोग करने वाले कैप्टन को साधारण अकाली कार्यकत्र्ताओं ने ही धूल चटा दी थी और वह तो फिर भी जिला प्रधान हैं। 
जत्थेदार ने कैप्टन को चुनौती देते हुये कहा कि अमरिंदर उनके खिलाफ एक भी सबूत पेश करके दिखाये और अपने परिवार के घपलों पर पर्दा डालने के लिए शिरोमणि अकाली दल के बहादुर वर्करों पर आरोप ना लगाये। उन्होंने कहा कि दूसरों पर आरोप लगाने से पहले कैप्टन अमृतसर इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट और लुधियाना सिटी सैंटर घोटाले में स्वयं की श्मूलियत संबंधी बताने का साहस करे और यह भी बताये कि उसके पुत्र की इंटरानेट घपले में क्या श्मूलियत है। साथ ही अमरिंदर लोगों को यह भी बताये कि उसकी पत्नी के स्विस बैंक में ब्लैक मनी वाले खाते की क्या सच्चाई है। 
उन्होंने आगे कहा कि अमरिंदर सिंह द्वारा ‘धरने ’ लगाने का एलान महज ड्रामा है और वह अपनी डूबती नैय्या को बचाने के लिए ऐसा कर रहा है। कोलियांवाली ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपनी अंतिम सांसों पर है और शीघ्र ही देश के मानचित्र में से इसका खात्मा हो जायेगा। उन्होंने कहा कि कैप्टन स्वयं विभिन्न घपलों के आरोपों का अलग-अलग अदालतों में सामना कर रहा है और यही कारण है कि वह लोगों को गुमराह करने के लिए ऐसे घटिया हथक ंडे अपना रहा है ताकि 2017 के चुनावों में पार्टी को मुक्कमल सफाये से बचाया जा सके। 
------

No comments: