Thursday, July 16, 2015

लुधियाना मीडिया क्लब ने दुसरे दिन ही कर दिया टीम का एलान

गौतम जालंधरी व सुरिंदर डल्ला बने कार्यवाहक प्रधान व महासचिव
लुधियाना: 16 जुलाई 2015: (पंजाब स्क्रीन ब्यूरो):
सरकारी प्रेस क्लब के नाम से जाने जा रहे संगठन की टीम तो अभी कन्फ्यूज़न में है लेकिन बुधवार को घोषित हुए लुधियाना मीडिया क्लब की टीम ने तेज़ी से अपनी सरगर्मियां शुरू कर दी हैं।  पत्रकारों की सम्पूर्ण सूची बनाने के साथ ही संगठन के ढांचे की तरफ भी पूरा ध्यान दिया जा रहा है। इस मकसद के लिए एक कार्यवाहक टीम बनाई गयी है जिसमें गौतम जालंधरी कार्यवाहक प्रधान और सुरिंदर दल्ला कार्यवाहक महासचिव होंगें। इस टीम के वृद्द हो रहे लोगों ने अच्छी सेहत के बावजूद खुद ही युवा वर्ग को आगे लाकर एक मिसाल पैदा की है।
पत्रकारों की एकता, अखंडता एवं वैलफेयर के लिए गठित किए गए लुधियाना मीडिया क्लब की अंतरिम कमेटी की बैठक आज यहां संपन्न हुई। इस बैठक में निर्णय लिया गया कि क्लब के चुनाव की प्रक्रिया जारी होने तक कार्यकारी प्रधान एवं कार्यकारी महासचिव का चुनाव किया जाए। जिसके लिए ड्रा के जरिये के लिए क्लब के कार्यवाहक प्रधान के तौर पर गौतम जालंधरी व कार्यवाहक महासचिव के तौर पर सुरिंदर डल्ला को महासचिव चुना गया। 
इस घोषणा के होते ही सोशल मीडिया पर उत्साह और ख़ुशी की लहर दौड़ गयी। सभी ने इस टेम्परेरी चुनाव पर ख़ुशी का इज़हार किया और टीम को बधाईयां दीं। यह टीम लुधियाना ज़िले के सभी पत्रकारों को अपने साथ लेगी।उम्मीद करनी बनती है कि  लुधियाना मीडिया क्लब  पत्रकारों के विश्वास को टूटने नहीं देगी। 

No comments: