Thursday, May 01, 2014

मतदान के बाद मतदाताओं का आभार

साथ ही किये सभी ने जीत के दावे 
लुधियाना, 30 अप्रैल 2014: (पंजाब स्क्रीन ब्यूरो):
मतदान के बाद अब मतदाताओं को धन्यवाद देने के सिलसिला शुरु हुआ है। जीत  की होगी लेकिन जीत के दावे सभि कर रहे हैं। 

आम आदमी पार्टी (आप) के प्रत्याशी श्री एच. एस. फूल्का तो लुधियाना चुनाव क्षेत्र के मतदाताओं का समर्थन देख एक बर फ़िर भाव-विभोर हो उठे। उन्होंने कहा कि, “आज युवाओं, महिलाओं और सभी मतदाताओं को ओटनी बड़ी संख्या में देख कर मतदान देते देख सभी को यह अंदाज़ा हो जायेगा कि, समग्र देश की तरह पंजाब में भी क्रांति आ चुकी  है। श्री फूल्का ने जिला आयुक्त का भी आभार प्रकट किया जिनके कार्यालय अधिकारीयों के सहयोग के बिना यह मतदाता अभियान इतने उपयुक्त रूप से सफल होना नामुमकिन था। 
इसी तरह लुधियाना से  कांग्रेस प्रत्याशी रवनीत सिंह बिट्टू ने भी वोटरों का धन्यावाद करते हुए कहा  कि लोग अकाली  दुखी हैं। इस बार मतदान में आई तेज़ रफतार तेजी इस बात का साफ़ सँकेत है कि लोग बदलाव क संकल्प लेकर उठे हैं और उन्होने बदलाव के लिये ही ज़ोरदार मतदान किया है। उन्होंने दावा किया कि इस ज़बरदस्त मतदान लहर ने से ह्मारी जीट सुनिश्चित लगती है। 
अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मनप्रीत सिंह अयाली ने भी जीत को सुनिश्चित बताते कह है कि कटाई  होने के बावजूद इतना ज़बरदस्त मतदान सीधे सीधे अकाली दल को फायदा देगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कटाई नहीं चल रही होती तो मतदान 90 फीसदी होता। 
न्यू आल इण्डिया कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी मोहम्मद नसीम अन्सारी ने कहा कि इस बार चुनावों में लोगों  ने हमें बहुत गर्मजोशी से अपना प्रेम और सहयोग दिया है। इस ज़बरदस्त मतदान से साफ़ ज़ाहिर है कि फायदा हमे है होगा  ओर जीत ह्मारी है होगी। उन्होंने वोटरों का धन्यवाद करते हुए आश्वासन दिया कि जीत हुई तो वह भ्र्ष्टाचार से मुक्ति दिला देंगे और नशा मुक्त समाज बनायेँगे। 

No comments: