Sunday, April 13, 2014

अरविन्द केजरीवाल ने लोगों के दिलों को छूया

केजरीवाल को लेकर लोगों में भावनाओं का तूफ़ान 

My letter to Arvind Kejriwal
अरविंद,  
आपकी खाँसी ठीक नहीं हो रही है ,पंजाब में भी पूरे दिन आप रोड शो के दौरान खांसते रहे .यह ठीक नहीं है सर ! आपके पास रिसोर्स नहीं हैं,उम्मीदवार अपने थोडे बहुत पैसों से और गरीब जनता से मिले थोडे से चंदे से लड रहे हैं ! हरिद्वार की उम्मीद कंचन भट्टाचार्य चौधरी बता रही हैं कि ग्रामीन भारत में आप CULT का स्टेटस लेते जा रहे हैं !सुना है आप के लगभग ४५० उम्मीदवारों में से हर एक चाहता है कि अरविंद एक बार कुछ घंटों के लिये ही सही उनके चुनाव क्षेत्र में आ जायें ...पैसे नहीं हैं,समय नहीं है ...मध्य प्रदेश में खंडवा के लोगों ने तो घर-घर दान लेके इतना इकट्ठा किया कि एक बार आप भी हेलिकोप्टर से fatafat उनसे मिल लो !

खाँसी ही नहीं ,आपको सांस की भी दिक्कत है,मुझसे ज्यादा कौन जानेगा...मुझे भी है...आप कैसे दिल्ली के लिये ३ डिग्री तापमान में सड़क पर सो गए ऐसे में यह इतिहास है ! जिनको डियाबिटीस (मधुमेह) है वो भी बतायेंगे की १४ दिन तो क्या २ दिन का उपवास रखना अपनी जान को हथेली पे रखने जैसा है ! आपका schedule बनारस,हरियाणा,दिल्ली, चंडीगढ़, गुजरात,महाराष्ट्र,कर्नाटक,दिल्ली,पंजाब चल ही रहा है...रुक नहीं रहा....आप छह घंटे बीमार पड जाते हो तो विरोधियों की सांस में सांस आती है...स्याही, आरोप, किचड,

थप्पड , घूंसा,अंडे...सब चल रहा है और इसी के साथ आप लाली और नाचिकेता जैसे घोर विरोधियों से मिल उनका मन भी जीत रहे हो....

देश में मुझ जैसो का जोश,उम्मीद चरम पर है,मेरे विदेश में रहने वाले देसी दोस्तों का भी ...

अब तो बदलेंगे,अब तो खडे होंगे,अब तो अपनी सड़क नलियां खुद बनायेंगे,अब तो अपना और अपने वतन का भाग्य स्वयम लिखेंगे !!

लोकमान्य तिलक को स्वराज मांगने पर बर्मा में 6 वर्ष कैद व मौत नसीब हुई ....आज 106 साल बाद हम वो स्वराज लेके रहेंगे !! आप निश्चिन्त रहो !!

बस अपना ख्याल रखो अपनी सेहत का ख्याल रखो,नहीं कह सकता की आराम करो पर अपना ख्याल रखो....अभी बहुत कुछ होना है,यह सपना भारत ही नहीं हर उस देश में जाना है जहाँ भारत जैसे हालात है..जहाँ भी मैं और आप जैसे आम आदमी हैं !!

Obviously,
Kishlay Sharma 

(Twitter : @kishlaysharma एक आम आदमी (आपको ऐसे खत कोई और नहीं लिखेगा)

No comments: