Sunday, March 23, 2014

लुधियाना में जागृति लहर की धमाकेदार शुरुआत

प्रमुख लोगों ने की शिरकत-अविनाश चोपडा ने भी दिया आशीर्वाद
लुधियाना/जालंधर: 23 मार्च 2014: (रेकटर कथूरिया//पंजाब स्क्रीन): 
जागृति लहर की धमाकेदार शुरुआत मीडिया के साथ साथ आम जन मानस के लिए भी किसी खुशखबरी से कम नहीं। इसका संचालन गौतम जालंधरी जैसे मंझे हुए पत्रकार के हाथ में होना एक नए विश्वास को पैदा करता है। वह विश्वास जो खो चूका है। वह विश्वास जो पेड खबरों के बोझ में दब चूका है। वह विश्वास जो गुटबंदक और राजनीतिक रंजिशों के कारण दम तोड़ रहा है। इन सब बैटन की गवाही इसकी लांचिंग के शुभ अवसर पर पहुंचे प्रमुख लोगों ने भी दी। हीरा सिंह गाबड़िया और अमरजीत सिंह चावला जैसे वरिष्ठ नेतायों ने मीडिया में आयीं बुराईयों को खुल कर उठाया। उनका खुल कर बोलना और उन्हें खुल कर सुना जाना दोनों ही बातें संकेत हैं कि उह अख़बार मीडिया से जुड़े सिद्धांतों की रक्षा करेगा। इस लांचिंग पर प्रस्तुत किया गया यादगारी गीत संगीत भी एक तरह से ऐलान था कि अगर कारोबार और देश में से किसी एक के चुनाव की बात आयी तो हम देश को चुनेगे। 
इसके बाद पंजाब केसरी के निदेशक अविनाश चोपडा जी ने जालंधर में जागृति लहर न्यूजपेपर को रिलीज़ किया और समाचार पत्र के मुख्य संपादक गौतम जालंधरी को मुबारकबाद दी। इस समय प्रेस क्लब के चेयरमैन अशोक थापर, लीगल एडिटर राजेश मेहरा, चीफ एडवाइजर डॉ. सुनील लाखोत्रा, एडवाइजर तरुण गोयल को भी अविनाश चोपड़ा जी ने मुबारकबाद दी। इस प्यार और विश्वास के लिए जागृति लहर परिवार की ओर से अविनाश चोपड़ा जी का धन्यावाद भी किया। अविनाश चौपड़ा जी का आशीर्वाद लेना भी एक संकेत है कि कि गौतम जालंधरी और उनसे जुडी टीम वरिष्ठता के सम्मान को नहीं भूलेगी। 
 अब लुधियाना में नया अख़बार जागृति लहर कब और कितना कामयाब होता है इस सवाल का जवाब  वक़त पर छोड़ते हुए आशा एवं आकांक्षा व्यक्त करते हैं कि यह अख़बार और वेब चैनल लोगों को न्याय दिलाने में बनती ज़िम्मेदारी प्रभावशाली ढंग से निभाएगा।  

No comments: