Sunday, January 26, 2014

PPC ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर दोहराया संकल्प

Sun, Jan 26, 2014 at 8:56 PM
पब्लिक-पुलिस सहयोग को और अधिक बढ़ाने पर दिया जायेगा ज़ोर 
लुधियाना: 26 जनवरी 2014: (सतपाल सोनी//रवि नंदा//पंजाब स्क्रीन):

समाज में बहुत सी समस्याएं लगातार बढ़ रही हैं केवल पुलिस और पब्लिक के दरम्यान तालमेल की कमी के कारण। कभी लोग आगे आने से झिजक  जाते हैं तो कभी समाज विरोधी तत्व उन्हें डरा देते हैं। पुलिस में भी कुछ लोग खराब हो सकते हैं लेकिन उन्हें आधार बना कर पुलिस के  फैलाई जाती कहानियां पुलिस और जनता की आईएस दूरी को लगातार बढ़ा रही हैं। तालमेल की इस बढ़ती हुई कमी को दूर करने के मकसद को लेकर केवल एक वर्ष पूर्व बनी संस्था पब्लिक पुलिस कोआपरेशन (पीपीसी) इस दूरी को कम करने में लगातार सफल हो रही है। यह दावा इस संगठन की एक आपात बैठक में इसके प्रमुख कारकुनों ने किया।गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित इस विशेष बैठक में एक बार फिर यह संकल्प दोहराया गया कि इस संस्था के सदस्य न तो कभी खुद कोई गलत काम करेंगे और न ही किसी गलत कार्य  को सहन करेंगे। 
इस अवसर पर पीपीसी के अध्यक्ष अमरदीप सिंह, उपाध्यक्ष चरणजीत सिंह, कार्यकारिणी सदस्य रवि नंदा, नरेन्द्रपाल सिंह, राजदीप, राकेश कुमार, नवनीत सिंह, नरेंद्र सिंह, हरजीत सिंह नागपाल, सर्बजीत सिंह, नितिन जैन, मनू और कई अन्य सदस्य  भी शामिल हुए।  बैठक में कानून के अंतर्गत मिली सुविधायों की चर्चा की गयी और इन्हें लागू करने करने की बात सुनिश्क हित करने का संकल्प भो दोहराया गया। 
पीपीसी ने कहा कि अनगिनत कुर्बानियां दे कर मिली आज़ादी के  सभी सुख आराम लोगों तक तभी सहजता से पहुँच सकते हैं अगर भ्रष्ट, जमाखोर, कला बारारी करने वाले समाज वोरोधी तत्व कानून के कटहरे मैं पहुँच जाएं।  इन्हें कानून के शिकंजे तक पहुँचाने में पीपीसी कोई कोर कसर बाकी नहीं  छोड़ेगी। 

No comments: