Sunday, January 19, 2014

सांप्रदायिक व अलगाववादी ताकतों का एकजुटता से मुकाबला करें-तिवारी

Sun, Jan 19, 2014 at 5:34 PM
लोग अकालियों से इसका हिसाब मांगें कि उन्होंने क्या-क्या दावे किए थे 
लुधियाना: 19 जनवरी 2014: (सतपाल सोनी/पंजाब स्क्रीन):
सूचना एवं प्रसारण मंत्री श्री मनीष तिवारी ने पार्टी के सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को सांप्रदायिक व अलगाववादी ताकतों का एकजुटता से मुकाबला करने को कहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब में राजनीतिक वातावरण कांग्रेस के हक में है, क्योंकि अकाली-भाजपा गठबंधन के 7 सालों के शासन में लोग तंग हो चुके हैं।
लुधियाना लोकसभा क्षेत्र के दौरे दौरान एक समारोह को संबोधित करते हुए श्री तिवारी ने कहा कि अकाली-भाजपा गठबंधन ने झूठे वादे किए हैं और वास्तव में कुछ भी नहीं किया। उन्होंने लोगों को कहा कि वह अकालियों से इसका हिसाब मांगें कि उन्होंने क्या-क्या दावे किए थे और वास्तव में उन्होंने क्या किया है?
उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा गठबंधन ने एक ही मील पत्थर कायम किया है और पंजाब अब कंगाली की ओर बढ़ रहा है। श्री तिवारी ने कहा कि लोग यू.पी.ए सरकार की 10 सालों में महान उपलब्धियों से अच्छी तरह अवगत हैं और केन्द्र सरकार ने राष्ट्र को एक नया रूप दिया है।
श्री तिवारी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव उनको सरकार के विरूद्ध अपनी नाराजगी जाहिर करने का अवसर देंगे और अकाली यह न समझें कि यह वोटें उनके लिए पक्की हें। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत राज्य सरकार के लिए चेतावनी होगी और उनको जनकल्याण की तरफ ध्यान देना ही होगा।
श्री तिवारी ने लोगों को देश में सिर उठा रही अलगाववादी ताकतों के खिलाफ आगाह किया। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को कहा कि वह लोगों को इन तत्वों के खिलाफ जागरूक करें कि ऐसे तत्वों का सत्ता में आना देश के हित में नहीं होगा।

No comments: